फिल्मी सितारों की फीस पर निकला Karan Johar का गुस्सा, कही ये बात



Updated: 06 January, 2023 1:47 pm IST

कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री लगातार बुरा प्रदर्शन कर रही है और बिजनेस लेवल पर बड़ा नुकसान हो रहा है। बड़े-बड़े फिल्म मेकर्स ऐसे हैं जिनकी फिल्में कमाल नहीं दिखा सकती है और उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा है। करण जौहर (Karan Johar) भी इन्हीं मेकर्स में शामिल है और अब तक जब भी उन्हें बॉलीवुड के इस फेज के बारे में बात करते हुए देखा गया है उन्होंने यही कहा है कि यहां पर काम करने के तौर-तरीके बिल्कुल भी ठीक नहीं है। एक बार फिर उन्हें स्टार्स की फीस पर बात करते हुए देखा गया है।

करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे गलतफहमी का शिकार है। 5 करोड़ की ओपनिंग देने के बाद वह लोग 20 करोड़ की फीस मांगते हैं अब अगर इस तरह से बिजनेस किया जाएगा तो कैसे काम चलेगा। करण जौहर ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मेरे दिल में बसती है लेकिन अगर बिजनेस के लेवल पर बात करूं तो मुझे लगता है कि तेलुगू इंडस्ट्री ज्यादा बेस्ट है।

करण जौहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की बात करते हुए कहा कि यह फिल्म हिट थी लेकिन मैं आपको बता दूं कि फिल्म फ्लॉप नहीं होती बजट फ्लॉप हो जाता है। अपनी इस फिल्म के दौरान भी मुझे काफी नुकसान झेलना पड़ा था और इससे उबरने के लिए मैं हर दिन गोलियां खा रहा था।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म