Pathaan कॉन्ट्रोवर्सी के बीच वायरल हुआ Kangana Ranaut का पोस्टर, हर जगह हो रही चर्चा



Updated: 26 December, 2022 5:50 pm IST

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है। फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका ने जो ऑरेंज रंग की बिकनी पहनी हुई है, उसे भगवा से जोड़कर जमकर विरोध किया जा रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक पोस्टर ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

कंगना रनौत का शो लॉकअप काफी चर्चा का विषय बना था। शो तो खत्म हो चुका है लेकिन इसका एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मोहतरमा में अपने पैर कहां रखे हुए हैं। जब ध्यान से देखा जाएगा तो कंगना ने अपने जूते जिस काउच पर रखे हुए हैं वह ऑरेंज रंग का है। इस व्यक्ति ने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि आपकी भावनाएं नाम देखकर आहत होती हैं या फिर रंग देखकर आखिरकार सच्चाई क्या है?

इस व्यक्ति ने ट्वीट कर जो सवाल पूछा है वह इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। बात कहीं ना कहीं सही भी है कि अगर भगवा रंग की बात हो रही थी तो फिर कंगना रनौत के इस पोस्टर पर किसी का ध्यान क्यों नहीं गया। खैर इस मुद्दे पर सभी लोगों के अपने-अपने अलग-अलग विचार हैं लेकिन असलियत सिर्फ यह है कि कुछ लोगों के नाम पर उठाए भी बातों से राजनीतिक पार्टियों को अपने लिए एक मुद्दा मिल जाता है जिसका उपयोग वो सिर्फ अपने फायदे के लिए करते हैं

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म