हिंदी भाषा को लेकर Kamal Hassan ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात



Updated: 26 December, 2022 2:11 pm IST

कमाल हासन (Kamal Hassan) साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक एक जाना माना चेहरा हैं. दमदार अदाकारी के साथ वह अपने बेबाक बयानों के चलते भी सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने एक ऐसी बात कह दी है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं.

इस सुपरस्टार में हिंदी भाषा को लेकर बयान दिया है जो अब उनके लिए मुसीबत बन गया है. उन्होंने केरल के सांसद जॉन ब्रिटॉस का एक वीडियो रिट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि दूसरी भाषा बोलना या सीखना यह सबकी अपनी निजी पसंद है. हिंदी भाषा को दूसरों पर थोपना मूर्खता है और जो थोपा जा रहा है उसका विरोध किया जाएगा. उन्होंने अपना ट्वीट तमिल भाषा में पोस्ट किया है.

जॉन ब्रिटॉस के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कमल हासन (Kamal Hassan) ने लिखा कि यह कहावत आधे भारत के लिए है सावधान पोंगल आ रहा है माफ कीजिए जागते रहो. अपने इस बयान की वजह से कमल हासन सुर्खियों में बने हुए हैं.

हाल ही के दिनों में वह उस समय चर्चा में आए थे जब वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे. यह ट्वीट उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के 1 दिन बाद किया है. इस यात्रा के दौरान उन्होंने लाल किले पर हुई जनसभा में भाषण भी दिया था और उन्होंने यह भाषण हिंदी या इंग्लिश में नहीं बल्कि तमिल में दिया था.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म