Nysa Devgan के बॉलीवुड डेब्यू से काजोल ने उठाया पर्दा, कॉन्ट्रोवर्सी पर कही ये बात



Updated: 01 December, 2022 11:31 am IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म एक मां और बेटे के संघर्ष की कहानी है जो दर्शकों को प्रोत्साहित करेगी। फिल्म तानाजी के 2 साल बाद काजोल सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करती दिखाई देने वाली है। हाल ही में उन्हें अपनी बेटी न्यासा देवगन, पति अजय देवगन और सोशल मीडिया पर चलने वाली कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए देखा गया।

https://www.instagram.com/p/CkI4p8qJyQa/

न्यासा देवगन के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहती हैं। इसके बारे में अजय और काजोल ने हमेशा ही कहा है कि जब उनकी बेटी चाहेगी कि उसे बॉलीवुड में कदम रखना है वह उसका सपोर्ट करेंगे। इस बार भी काजोल ने कहा कि मेरी न्यासा से बहुत बार बात हुई है और मुझे नहीं लगता कि फिलहाल वो इंडस्ट्री में एंट्री लेना चाहती है। काजोल की बात से यह साफ हो गया है कि फिलहाल न्यासा की बॉलीवुड में एंट्री नहीं हो रही है।

वहीं पति अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 को काजोल ने बॉक्स ऑफिस का गेम चेंजर बताया। उनका कहना था कि इतने दिनों से फ्लॉप होने का जो डर सता रहा था इस फिल्म ने कहीं ना कहीं उसे खत्म कर पॉजिटिविटी फैलाई है। काजोल ने यह भी कहा कि एक फिल्म को किसी बच्चे की तरह तैयार करने में हमें 2 साल लग जाते हैं और हम अपना बच्चा आपके सामने लाकर खड़ा कर देते हैं और आपसे पूछते हैं कि आपको पसंद आया या नहीं प्लीज थप्पड़ मत मारिएगा। अपनी फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि लोग सलाम वेंकी देखने के लिए थिएटर जरूर जाएंगे।

https://www.instagram.com/p/CVUeWEXqEqM/

अपने पूरे फिल्मी करियर में काजोल को कभी भी किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ते हुए नहीं देखा गया है। इस बारे में उनका कहना है कि हां कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई लेकिन शायद हो गई होती तो लाइफ थोड़ी इंटरेस्टिंग हो जाती। हालांकि, एक्ट्रेस ने ये मजाक में कहा था आगे उन्होंने कहा कि मुझमें इतनी हिम्मत है कि मैं किसी के फेस पर जो बात है वह कह सकती हूं, उसके लिए मुझे सोशल मीडिया पर जाने की जरूरत नहीं है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म