Kagana Ranaut का नया बयान, बोलीं- पैसे के लिए शादियों



Updated: 23 December, 2022 6:37 pm IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने किसी ने किसी बयान के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से आशा भोंसले का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लता मंगेशकर के बारे में बातें करती दिखाई दे रही है और इस वीडियो के साथ कंगना ने कुछ बातें भी लिखी है।

शेयर की गई वीडियो में आशा भोंसले अपनी बहन लता मंगेशकर के बारे में बात करती हुई यह कह रही है कि उससे एक मिलियन डॉलर का ऑफर आया था और कहा गया था कि 10 मिनट के लिए इवेंट में आ जाएं लेकिन उसने मना कर दिया और कहा कि 5 मिलियन डॉलर दोगे तो भी नहीं आऊंगी। उसकी आवाज में दम था और वह ठाठ से जाती थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा कि मैं इस बात से सहमत हूं मैंने भी कभी भी पैसों के लिए किसी शादी या प्राइवेट पार्टी में डांस नहीं किया।

कंगना यहां सिर्फ इस वीडियो को देखकर बढ़ाई वाले अंदाज में कुछ बोल रही थी या दूसरे लोगों पर तंज कस रही थी यह तो वहीं जानती है। फिलहाल उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। अगले साल यह फिल्म रिलीज होगी जिसमें अनुपम खेर, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन समेत अन्य सितारे नजर आने वाले हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म