Johny lever ने किया बड़ा खुलासा, बोले- मेरे सीन्स को एडिट



Updated: 11 January, 2023 9:35 pm IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जॉनी लीवर (Johny lever) को एक्टिंग की दुनिया का बादशाह कहा जाता है। उनकी कॉमेडी ने दर्शकों को सालों गुदगुदाया है। इतने सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले इस एक्टर की रफ्तार पिछले दो दशकों से कुछ धीमी दिखाई दे रही है। बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर फ्लॉप हुई रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी जॉनी लीवर का कॉमिक टाइमिंग हमेशा की तरह बेहतरीन था।

जॉनी लीवर ने इस बारे में चर्चा की है कि वह एक्टिंग क्यों नहीं कर रहे हैं। बता दें कि 1993 में आई फिल्म बाजीगर में एक्टर ने बाबूलाल का किरदार निभाया था और फिल्म के डायलॉग खुद तैयार किए थे। उन्होंने यह भी बताया कि वह समय ऐसा था जब मेकर्स उन पर बहुत भरोसा करते थे।

एक्टर ने बताया कि अब उन्हें ज्यादा काम नहीं मिलता है। ऐसा इसलिए क्योंकि कॉमेडी फिल्में कम बनाई जा रही है और अब फिल्मों में उनकी प्रेजेंस से लीड एक्टर्स को खतरा महसूस होता है इसलिए उनके सीन्स एडिटिंग करके कटवा दिए जाते हैं। उन्होंने बताया कि एक्टरों को महसूस होता था कि मेरी वजह से उनका इंप्रेशन कम पड़ रहा है तो वह मेरे सींस को एडिट करवा दिया करते थे। इस तरह से मेरे कॉमेडी सींस धीरे-धीरे छोटे होते गए और अब आप देख रहे हैं कि कॉमेडी जा चुकी है।

एक्टर ने कहा कि जब वह काम करते थे उस समय कॉमेडी जोनर को बहुत रिस्पेक्ट मिलती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है। करियर की बात करें तो जॉनी ने 300 फिल्मों में काम किया है और अपने बॉलीवुड करियर से पहले वह देश और दुनिया में मिमिक्री शो किया करते थे।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म