इंडियन आइडल कंटेस्टेंट Bidipta Chakraborty की खूबसूरत के कायल हुए जितेंद्र, कहा हीरोइन मटेरियल



Updated: 05 December, 2022 9:32 pm IST

इंडियन आइडल 13 में इन दिनों अलग अलग कंटेस्टेंट अपने टैलेंट का जलवा बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन कंटेस्टेंट में से एक ने सभी को आवाज और खूबसूरती का दीवाना बना कर रखा हुआ है। बंगाल से आई कंटेस्टेंट बिदिपता चक्रवर्ती की आवाज जितनी सुरीली है वो देखने में भी उतनी ही खूबसूरत हैं। उनको देखकर कई फिल्ममेकर उन्हें फिल्मों में काम करने की सलाह दे चुके हैं।

ऐसा ही कुछ हाल ही में आए एपिसोड में देखा गया जब इंडस्ट्री के एक और दिग्गज एक्टर ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए उन्हें फिल्मों में काम करने की सलाह दी।

https://www.instagram.com/p/Clq8nixNZcA/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

जितेंद्र ने बिदिपता को कहा कि आप बहुत खूबसूरत हो, आपको फिल्मों में आने के बारे में सोचना चाहिए आप हीरोइन मटेरियल हो. मैंने बहुत सारे न्यूकमर्स के साथ काम किया है और मेरा तजुर्बा कहता है कि आप जरूर कामयाब हो सकती हो। यहां एकता भी है प्रोडक्शन हाउस भी है तो आपको ट्राय करना चाहिए।

पहली बार नहीं है जब बिदिपता को इस तरह की तारीफ सुनने के लिए मिली है। इससेपहले सुभाष घई और सूरज बड़जात्या जैसे लोग भी उन्हें हीरोइन मटेरियल कहकर बुला चुके हैं। अब एकता कपूर अपने पिता जीतेंद्र से सहमत होकर कंटेस्टेंट को मौका देती हैं या नहीं तो आने वाला वक्त ही बताएगा। वहीं बिदिपता शो जीते या ना जीते उन्होंने पहले ही पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म