मां से तुलना किए जाने पर जान्हवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात



Updated: 03 December, 2022 11:40 pm IST

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जान्हवी कपूर यंगस्टर के बीच काफी फेमस हैं। अपने फैशन सेंस के चलते वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। करियर की शुरुआत से ही जान्हवी कपूर की तुलना कहीं ना कहीं उनकी मां श्रीदेवी के लुक से की जाती रही है। इन सब के बाद भी अपनी मेहनत से एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है।हाल ही में उन्हें अपनी मां से तुलना किए जाने की बात पर चुप्पी तोड़ते हुए बोलते देखा गया।

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जान्हवी कपूर ने अपने करियर पर बात करते हुए कहा कि मां से तुलना किए जाने की बात पर मैं नाराज नहीं हूं, बल्कि मैं चाहती हूं कि इसे कभी बंद ना किया जाए। अगर मेरी मां से मेरी तुलना की जा रही है तो फैंस मुझे बेस्ट मानते हैं और चाहते हैं कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूं इसलिए मैं कड़ी मेहनत कर रही हूं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं भले ही अपनी मां की तरह टैलेंटेड और खूबसूरत नहीं हूं लेकिन मेरी मेहनत मेरी यूएसपी है।

जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखरी बार उन्हें फिल्म मिली में देखा गया था। वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ बवाल में भी नजर आएंगे.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म