गैंगस्टर अवतार में नजर आए Jackie Shroff, कोटेशन गैंग का ट्रेलर हुआ रिलीज



Updated: 17 January, 2023 6:52 pm IST

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपने किरदारों से हमेशा बहुत धमाल मचाया है। एक बार फिर वो अपने खूंखार अवतार से धमाल बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के तैयार हैं। वो फिल्म कोटेशन गैंग में जल्द ही दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमे एक्टर का खूंखार अवतार दर्शकों को बहुत हैरान कर रहा है।

जैकी श्रॉफ ने 80 के दशक में अपने गैंगस्टर अवतार से लोगों के बीच बहुत धमाल मचाया था। एक बार फिर ये धमाल मचाते हुए नजर आए और उनका ये गैंगस्टर अवतार अब तक के सारे अवतारों से सबसे अलग और बहुत ही खतरनाक दिखाई दे रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि इस फिल्म में सनी लियोनी (Sunny Leone) भी दिखाई देने वाली है।

https://www.instagram.com/reel/Cnemi8wIp9P/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

फिल्म के ट्रेलर की जो झलक सामने आई है उससे लग रहा है कि ये एक गैंगवार की कहानी है। जिसमें चेन्नई, कश्मीर और मुंबई की गैंग एक दूसरे से भिड़ती नजर आने वाली है।

ट्रेलर की शुरुआत एक जबरदस्त डायलॉग से हुई है जिसमें कहा जा रहा है कि गैंग का सदस्य बनना बिल्कुल आसान नहीं होता। इसके बाद सनी लियोनी की जबरदस्त एंट्री दिखाई गई है। वो दूसरी गैंग लीडर को मारने जाती हुई दिखाई दी और इस दौरान उन्होंने जबरदस्त डायलॉग भी बोला था। वो कहती हैं कि एक गैंग का लीडर ही दूसरे गैंग के लीडर की हत्या कर सकता है। उनका अवतार काफी शानदार है, ट्रेलर काफी शानदार हैं और फिल्म का अब दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म