पैसों के लिए बिक गया है Bollywood? इन तस्वीरों ने बयां किया सच



Updated: 19 January, 2023 7:23 pm IST

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीर वायरल होती रहती है जो हमें असलियत दिखाती है। जनता के सामने झूठ बोलने वाले नेता हो या फिर एक्टिंग करने वाले अभिनेता अपने फायदे के लिए यह कभी नहीं कभी झूठ का सहारा लेते ही है। इस समय जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह इस झूठ की पोल खोलती दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन, जावेद अख्तर और जूही चावला अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन कंबल ओढ़े हुए नजर आ रहे हैं पर इस पहली तस्वीर के लिए इस सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा हुआ है कि लक्स कोजी के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन जो इसके थर्मल वियर का प्रचार करते हैं कंबल ओढ़े बैठे हैं।

दूसरी तस्वीर के लिए लिखा हुआ है कि जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ हैं जिनके सर पर बिल्कुल भी बाल नहीं है जबकि जूही को बाल बढ़ाने के तेल केश किंग का ब्रांड अंबेसडर बनाया गया है। तेरी तस्वीर जावेद अख्तर की है जो किसी कारण की वजह से एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं जबकि वह रूम के दर्द से छुटकारा दिलाने वाली डॉक्टर ऑर्थो के ब्रांड एंबेसडर है।

तीनों तस्वीरों के जरिए इस सोशल मीडिया पोस्ट में यह बताने की कोशिश की जा रही है कि जनता के सामने सिर्फ अपने फायदे के लिए नेता हो या अभिनेता झूठ बोल ही जाते हैं और अपनी जेब भरने का काम करते हैं। वहीं मीडिया हो या कोई अन्य इंडस्ट्री विज्ञापन एक ऐसा जरिया है जो उनकी कमाई का एक महत्वपूर्ण स्रोत है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म