ओडिशा की होटल में रूसी नागरिकों की मौत के मामले में जांच जारी, DGP ने दी जानकारी



Updated: 02 January, 2023 1:48 pm IST

24 नवंबर को ओडिशा (Odisha) की एक होटल से रूसी सांसद सहित दो रूसी नागरिकों की मौत होने की जानकारी सामने आई थी। इस मामले को लेकर राज्य के पुलिस महानिदेशक एसके बंसल का कहना है कि मामले की जांच सीआईडी और अपराध शाखा की टीम की ओर से की जा रही है। जांच बिल्कुल सही तरीके से चल रही है अब तक किसी प्रकार की गड़बड़ का कोई भी अंदेशा नहीं है।

बता दें कि 24 दिसंबर को रायगढ़ के एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर रूसी सांसद पावेल की मौत हो गई थी। मौत के इस मामले में पावेल खून से लथपथ पाए गए थे और पुलिस का कहना था कि यह आत्महत्या। इसके पहले उनके साथी व्लादीमीर भी अपने कमरे में नशे की हालत में मिले थे और हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

रायगढ़ के सदर थाना इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए। इस मामले में डीजीपी का कहना है कि रूसी नागरिकों की मौत के मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ सामने नहीं आई है। इंटरपोल से मदद लेने के बाद पर डीजीपी का कहना है कि जरूरत होने पर सीआईडी या इंटरपोल से मदद ली जाएगी। बता दें कि पावेल और व्लादीमीर रूस से आए 4 सदस्य समूह का हिस्सा थे जो 21 दिसंबर को रायगढ़ के होटल में रहने आए थे।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म