Shraddha Walker मर्डर केस में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सबूत, साबित होगा मर्डर का मोटिव!



Updated: 26 December, 2022 5:39 pm IST

श्रद्धा वाल्कर (Shraddha Walker) मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को बड़ा सबूत हाथ लगा है। पुलिस को एक ऑडियो मिला है जो श्रद्धा की हत्या किए जाने से ठीक पहले का है। ऑडियो में यह दोनों एक दूसरे से लड़ाई झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं और बहस से साफ जाहिर है कि आफताब श्रद्धा को टॉर्चर कर रहा था। ऑडियो सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने इसे अपना सबसे बड़ा सबूत माना है और कहा जा रहा है कि सैंपल मैच होने के बाद कोर्ट में इसी के जरिए मर्डर का मोटिव साबित करने में मदद मिलेगी।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस ऑडियो का मिलान करने के लिए आज आफताब का वॉयस सैंपल लिया जाएगा जिसके लिए साकेत कोर्ट ने पुलिस को अनुमति भी दे दी है। आफताब ने पहले वॉयस सैंपल देने से मना कर दिया था लेकिन कोर्ट की फटकार के बाद अब उसे वॉयस सैंपल देना होगा। आदेश में कोर्ट ने यह साफ कर दिया है कि उसे इस तरह का कोई भी अधिकार नहीं है। आदेश के बाद अब सीएफएसएल की टीम वॉइस सैंपल का मिलान करेगी। इसकी रिकॉर्डिंग आज सीबीआई मुख्यालय में की जाएगी जहां से आफताब को तिहाड़ से सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया।

आफताब पूनावाला श्रद्धा की हत्या के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है और उसे तिहाड़ जेल की स्पेशल सेल में रखा गया है। उससे जुर्म कबूल करवाने के लिए पुलिस उसका पॉलीग्राफ ही और नार्को टेस्ट करवा चुकी है। पुलिस का कहना है कि इस जांच रिपोर्ट से भी केस को मजबूती मिलने वाली है।

बता दें कि आफताब पूनावाला ने अपनी गर्लफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर श्रद्धा को मुंबई से दिल्ली लाकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए और फ्रिज में रख दिए और अगले 2 महीने तक इन टुकड़ों को अलग-अलग जगह पर फेंकता रहा। निशानदेही के आधार पर कई जगह से शव के टुकड़े बरामद किए गए हैं। हालांकि, हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार अभी तक बरामद नहीं हो पाया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म