एक छोटी सी बात में बेटे ने ली मां की जान, बना हत्यारा



Updated: 14 December, 2022 11:43 am IST

कुछ दिनों पहले यह खबर सामने आई थी जब पता चला था कि एक्ट्रेस वीणा कपूर के बेटे ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था कि कोई बच्चा उसकी जान कैसे ले सकता है जिसने उसे जन्म दिया। इस मामले में मां की हत्या करने वाले बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब उसका कन्फेशन सामने आया है, जो हैरान करने वाला है।

पुलिस की पूछताछ में वीणा कपूर के बेटे ने बताया कि हो अपनी मां का दूसरा बेटा है एक ओर भाई अमेरिका में रहता है। बचपन में मेरे जन्म के बाद पिता को बिजनेस में बहुत बड़ा नुकसान हो गया था। इसके बाद से मां मुझे मनहूस कहती थी। इतना ही नहीं समय समय पर अलग अलग चीजों के जरिए मुझे ये महसूस कराया जाता था। इसी बता से परेशान होकर मैंने अपनी मां की जान ले ली।

एक हत्यारे बेटे के बोले गए ये शब्द हैरान कर देने वाले हैं। लेकिन इससे कहीं ना कहीं हर व्यक्ति के बचपन का गहरा नाता है। हम कई बार अपने घर में या आस पास कुछ बच्चों को घर के लोगों की ओर से किस शब्द बोलते देखते हैं। बिगड़ैल है, आवारा है इसके साथ और भी कई बातें बच्चों को बोल दी जाती है। लेकिन ये जान लेना जरूरी है कि इन बोली गई बातों का बच्चो के दिल और दिमाग पर गहरा असर होता है और कई बार ये बातें इस तरह के संगीन क्राइम तक पहुंच जाती है। यही वजह गई कि बच्चों की परवरिश के दौरान कुछ चीजों पर ध्यान देना बहुत जरूरी है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म