मुझे लगता है कि कहानी में ग्लैमर और कंटेंट के बीच संतुलन होना चाहिए – अभिनेता रणदीप हुड्डा



Updated: 03 December, 2022 6:27 pm IST

अभिनेता रणदीप हुड्डा वर्षों से लगातार अपने प्रभावशाली काम से दर्शकों को प्रभावित करने में सक्षम रहे हैं। जब भी वह कोई नया प्रोजेक्ट लेते हैं तो दर्शक उन्हें हर बार परफॉर्म करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अभिनेता अब अपने नए शो “कैट” के नेटफ्लिक्स प्रीमियर के लिए तैयारी कर रहे हैं। उनके चाहने वाले ट्रेलर से काफी खुश हैं। बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित सीरीज में रणदीप पुलिस मुखबिर गुरनाम सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, रणदीप ने ओटीटी के लिए दर्शकों की क्षमता के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं इसमें बहुत अच्छा नहीं हूं, इसलिए मुझे नहीं पता। मैं जो महसूस करता हूं, वह यह है कि लोगों ने बहुत सारी विविधताएं ली हैं। इस तथ्य के बावजूद कि हम सभी महामारी के दौरान दो साल तक अपने कमरों में बंद थे। नतीजतन, लोगो का नजरिया कंटेंट को लेकर काफी बदला है। केवल ग्लैमर का उपयोग से बात नहीं बनेगी अगर कुछ दिलचस्प ची कंटेंट मैं न हो तो। मेरा मानना है कि लोग फिल्मों में जाना जारी रखते हैं। यह घर और स्टेडियम में क्रिकेट मैच देखने के बीच के अंतर के समान है। वह अनुभव कभी न भूलने जैसा अनुभव होता है

सीधे शब्दों में, मेरा मानना है कि महामारी से पहले की फिल्में आज की तुलना में बहुत अलग दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई थीं। दूसरे शब्दों में, मेरा मानना है कि यही सब कुछ है और आगे बढ़ते हुए मुझे लगता है कि ग्लैमर के बीच एक संतुलन होना चाहिए और कहानी में वास्तविक दमदार कंटेंट होना चाहिए। अभिनेता ने आगे कहा मुझे लगता है कि कहानी में ग्लैमर और कंटेंट के बीच संतुलन होना चाहिए।

नेटफ्लिक्स ओरिजिनल कैट की बात करें तो ऐसा लगता है कि प्रशंसक निश्चित रूप से उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। सुविंदर विक्की, मनीष गुलाटी, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, केपी सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल रणदीप के अलावा कैट के कुछ अन्य सदस्य हैं। जेली बीन एंटरटेनमेंट और पांचाली चक्रवर्ती के सहयोग से मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, कैट 9 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म