मेंटल हेल्थ पर बात करते नजर आए हनी सिंह, बताया कैसा गुजारा वक्त



Updated: 23 December, 2022 1:33 pm IST

हनी सिंह (Honey Singh) ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। एक समय ऐसा था जब हर जगह उनके ही गानों की धुन दिखाई देती थी। युवाओं की जुबान पर उनके गाने के लिरिक्स चढ़े रहते थे। लेकिन एक वक्त ऐसा आया कि हनी सिंह सब कुछ छोड़कर कहीं छुप से गए। लेकिन इस समय में वह बाइपोलर डिसऑर्डर और साइकोटिक्स सिम्टम्स की बीमारी से जूझ रहे थे जिससे निकलने में उन्हें लगभग 5 सालों का वक्त लग गया।

सिंगर को अब अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में खुलकर बात करते हुए देखा गया। उन्होंने बताया कि जब उन्हें अपने इस बीमारी के बारे में पता चला था वह कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। हनी सिंह ने कहा कि मैं उस समय शाहरुख खान के साथ एक ट्रिप पर गया था। इसके अलावा मैं एक शो की तैयारी कर रहा था जिसका नाम मैंने खुद चुना था और डिजाइन पर भी काम कर रहा था। जब शो शुरू होने वाला था तब मैं पंजाबी फिल्म में भी काम कर रहा था। शो शुरू हुआ तो मुझे लगा कि मेरे दिमाग में कुछ हो गया है और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है। फिर मैंने कहा कि रुक जाओ मुझे इसे ठीक करने दो।

https://www.instagram.com/p/CmeOaSSo0ej/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

अपने परिवार को इस बारे में जानकारी दी परिवार का कहना था कि तुम्हारे जितने प्रोफेशनल कॉन्ट्रैक्ट तुमने किए हैं इस वजह से लोग हम पर केस कर देंगे। मैं खुद को ठीक करना चाहता था और मेरी मां ने इसमें मेरी बहुत मदद की मुझे इस बीमारी से बाहर निकलने में 5 सालों का समय लगा। मैं वापसी करना चाहता था लेकिन मैं काम नहीं कर पा रहा था मैंने अपनी मां से इस बारे में बात की और उन्होंने कहा कि तुम जिस तरह से शुरुआत में बीट तैयार करते थे वैसे ही करो। मैंने वही किया और फिर म्यूजिक धीरे-धीरे बाहर आने लगा लेकिन लोग मेरे कमबैक को एक्सेप्ट करने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म