Sushant singh Rajput की मौत के नए खुलासे के बीच सामने आई गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty की पोस्ट



Updated: 28 December, 2022 12:43 pm IST

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला सामने आया था। उस समय से इस केस में कोई हलचल नहीं देखी गई थी लेकिन अब ऊपर अस्पताल के मोर्चरी स्टाफ द्वारा किए गए दावे के बाद हर जगह चर्चा चल पड़ी है। रूप कुमार शाह ने जो बयान दिया है उसके मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी। पहली बार नहीं है जब यह बात कहीं जा रही हो सुशांत का परिवार हमेशा से कहता आया है कि उनकी हत्या की गई है।

इस हैरान कर देने वाले दावे के बीच सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एक क्रिप्टिक सोशल मीडिया पोस्ट सामने आई है। इंस्टाग्राम की स्टोरी पर या चक्रवर्ती ने लिखा आग से होकर गुजरेगा तूफान का सामना किया है। अगली बार जब भी खुद पर शक हो यह बातें याद रखना।

सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगाए थे और कहा था कि उन्हीं की वजह से उनके बेटे की जान गई है। इस मामले में रिया और उनके भाई पर सुशांत को ड्रग देने का आरोप भी लगा था और रिया कुछ समय के लिए जेल में भी थी।

बता दें कि कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी स्टाफ के एक व्यक्ति रूप कुमार शाह ने यह दावा किया है कि जब उन्होंने सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम किया तो उनके शरीर पर कुछ ऐसे निशान थे जो फांसी के फंदे के नहीं थे। यह देखकर उन्हें लग गया था कि आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। जब उन्होंने सीनियर हो को इस बारे में सूचित किया तो उन्हें इस बारे में बात करने से मना कर दिया गया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म