Rakul Preet Singh को ED का समन, राणा दग्गुबाती से भी होगी पूछताछ



Updated: 16 December, 2022 9:40 pm IST

फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को ड्रग और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी द्वारा एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसके पहले भी उनसे सितंबर 2021 में पूछताछ की जा चुकी है। 5 सालों से ED ड्रग्स मामले की जांच में जुटी हुई है और कई बार एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

2017 में ड्रग मामला तब सामने आया था जब कस्टम्स ऑफिशियल म्यूजिशियन कैल्विन और दो अन्य लोगों के पास से 30 लाख की ड्रग जब्त की गई थी। रवि तेजा, तनीश, नंदू, नवदीप चार्मी और राणा दग्गुबाती जैसे सितारों को भी ईडी की तरफ से समन भेजा जा चुका है। इस केस में ऐसे लोगों के नाम सामने आए हैं जो लोअर लेवल के ड्रग तस्कर है।

बॉलीवुड में हुए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ड्रग केस के मामले में भी रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की गई थी। हालांकि, इस बारे में कोई भी सबूत उनके खिलाफ नहीं मिला था और वह आरोपी साबित नहीं हुई थी। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिलहाल वह छतरीवाली में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म