Deepika Padukone की भगवा बिकनी पर मचा बवाल, MP के BJP मंत्री ने कही ये बात



Updated: 14 December, 2022 10:09 pm IST

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लगातार बायकॉट किए जाने की बात कही जा रही है। जब से इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है इसकी जमकर आलोचना हो रही है।। अपने आउटफिट के चलते दीपिका पादुकोण लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

फिल्म पठान से लगभग 4 साल बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है लेकिन गाना रिलीज होने के बाद लोगों को ना ही डांस स्टाइल पसंद आया है और ना ही कलाकारों के कपड़े। अब ये मामला धर्म से जुड़ चुका है और दीपिका ने जो ऑरेंज रंग की मोनोकिनी पहनी है उसे लेकर बवाल किया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है और लोगों का कहना है कि इस रंग का इस्तेमाल फिल्म में ऐसे आउटफिट में किया गया है जो बेशर्मी की बात है। इस मामले को लेकर आ मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि फिल्म के सीन बदले जाने चाहिए अगर ऐसा नहीं होता है तो राज्य में फिल्म रिलीज नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में कई सारी खामियां हैं यह एक जहरीली मानसिकता पर तैयार की गई है। गाने की लाइन और इसमें भगवा रंग के कपड़ों का इस्तेमाल बदलने की जरूरत है वरना हम कड़ा एक्शन लेंगे।

मंत्री ने यह भी कहा कि फिल्म पठान में टुकड़े टुकड़े गैंग की सपोर्टर दीपिका पादुकोण आपत्तिजनक कपड़े पहने हुए नजर आ रही है। यह दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया गाना है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म