Bigg Boss के स्टेज पर भिड़ेंगी कंटेस्टेंट के घरवाले, जमकर मचेगा बवाल



Updated: 07 January, 2023 1:30 pm IST

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में हर दिन कोई ना कोई नया हंगामा देखने को मिल रहा है। जैसे जैसे फिनाले करीब आ रहा है यहां पर कंटेस्टेंट अपना असली रंग दिखाते हुए नजर आ रहे। कोई यहां पर सच्ची दोस्ती कर बैठा है तो किसी ने सिर्फ अपने मतलब के लिए दोस्ती कर रखी है। शुक्रवार के बारे में टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को स्क्रीन पर दिख रहे हैं उनके रिश्ते के लिए सलमान खान ने जमकर डांट लगाई और आज यहां पर अर्चना गौतम (Archana Gautam) और एमसी स्टेन (MC Stan) का बैंड बजने वाला है।

अर्चना गौतम और एमसी स्टेन को सलमान खान उनके बर्ताव के लिए जमकर फटकार लगाने वाले है। सलमान इन दोनों को घर से बाहर जाने के बात भी कह देंगे। इतना ही नहीं घर में मौजूद कहीं कंटेस्टेंट के घर वाले भी यहां पर पहुंचने वाले हैं और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए दिखाई देंगे।

स्टेज पर सलमान खान, शिव, निमृत, एमसी स्टेन, अर्चना, शालीन भनोट, टीना दत्ता के परिवार वालों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे और उनसे पूछेंगे कि घर में कौन सा सदस्य किसके खिलाफ खेल रहा है। इस दौरान सभी घरवाले अपनी अपनी राय रखते हुए नजर आने वाले हैं और यह बताने वाले हैं कि उनके परिवार के सदस्य के पीछे घर का कौन सा कंटेस्टेंट पड़ा हुआ है। इस बातचीत के दौरान टीना और एमसी स्टेन की मां के बीच बहस भी देखी जाने वाली है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म