बॉलीवुड की हिट जोड़ी संजय गगनानी और पूनम प्रीत एक रोमांचक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे



Updated: 12 December, 2022 8:18 pm IST

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी संजय गगनानी और पूनम प्रीत, अजय नागरकोटी द्वारा गाए गए एक आगामी गाने “मैं हो गया तेरा” में नज़र आने वाले हैं. अभी-अभी जिसने अपनी पहली सालगिरह मनाई है उस जोड़ी को प्रदर्शित करती, यह रहस्यमयी धुन का रिलीज होते ही टॉप गाने के चार्ट में अपनी जगह बना ना निश्चित है. यह गाने को खूबसूरत मसूरी में शूट किया गया है और इसमें कुछ शानदार विजुअल अपील हैं और इसे संजय गगनानी और गिम्मी कोहली द्वारा निर्देशित किया गया है.

संजय जिनको अपने टीवी प्रदर्शन के लिए इंडस्ट्री में बहुत प्यार और सम्मान मिला है, वह इस गीत में अभिनय करने और मसूरी की इस असामान्य पहाड़ियों में शूटिंग करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहते हैं. अपने साथी के साथ एक प्रेम गीत में काम करना सबसे खास एहसास है. सेटिंग, गीत, अभिनय सब कुछ और अधिक सार्थक हो जाता है क्योंकि हम वास्तव में प्यार में हैं और यह सब ढोंग नहीं है. हमारे कई प्रशंसक हमें स्क्रीन पर एक साथ दिखने के लिए कहते रहते हैं और हमें उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे और खुले दिमाग से इसे स्वीकार करेंगे.

पूनम और संजय की प्रेम कहानी एक परियों की कहानी से कुछ हटकर है, जहां उन्होंने 9 साल के लंबे अरसे तक डेटिंग करने के बाद एक-दूसरे से शादी की. कई लोग यह नहीं जानते है, कि संजय ने अपने रिश्ते के पहले कुछ महीनों में, लगभग तुरंत ही पूनम को प्रपोज कर दिया था, लेकिन इस जोड़ी ने शादी के बंधन में बंधने से पहले एक-दूसरे को जानने का फैसला किया. तो इस प्यारी जोड़ी के साथ कार्तिक पालीवाल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सबसे अद्भुत गाने के वीडियो के लिए अपनी सांस थाम लें.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म