PM Modi की मां के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख, कही ये बात



Updated: 30 December, 2022 1:13 pm IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मां हीरा बा ने 100 साल की उम्र में आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद पहुंचकर अपनी मां की अर्थी को कंधा दिया और उन्हें मुखाग्नि भी दी। दुख की इस घड़ी में देश और दुनिया भर में शोक प्रकट किया जा रहा है। किसानों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के गुजर जाने पर दुख जताया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सबसे पहले दुख जताते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से पीएम मोदी और उनकी मां की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में प्रधानमंत्री अपनी मां के हाथ से खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में कंगना ने लिखा भगवान पीएम मोदी को इस दुख की घड़ी में धैर्य दें।

https://www.instagram.com/p/CmxrMBwPfBb/?utm_source=ig_embed&ig_rid=da869de7-1c9c-4bdc-a80e-3b479ad1a913

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी ट्विटर के जरिए दुख जताते हुए लिखा आपकी मां के चले जाने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उनके प्रति आपके प्यार और सम्मान को पूरा जग जानता है। आपके जीवन में उनका महत्वपूर्ण स्थान है लेकिन आप इस देश की हर मां के सपूत हो और सभी का आशीर्वाद आपके साथ हैं।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट करते हुए लिखा माननीय मोदी जी मां कही नहीं जाती कभी-कभी वह भगवान के चरणों में जाकर बैठ जाती है और यह कामना करती है कि उनका बेटा लोगों का कल्याण कर सके। माताजी हमेशा आपके साथ थी और हमेशा रहेंगी।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट करते हुए लिखा मां को खोने से बड़ा कोई दुख नहीं हो सकता इस मुश्किल घड़ी में ईश्वर आपको सहायता से। अन्य सितारों ने भी इस दुख की घड़ी में शोक व्यक्त किया है.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म