30 साल बाद इंडस्ट्री में वापसी करने वाली हैं बिकनी गर्ल, अंडरवर्ल्ड डॉन से रहा है कनेक्शन!



Updated: 05 December, 2022 10:46 am IST

90 के दशक में सोनम खान को बिकनी गर्ल के नाम से जाना जाता था। अब खबर आ रही है कि को इंडस्ट्री में वापसी करने की तैयारी कर रही है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह बहुत समय से वापसी करना चाहती हैं लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने यह भी बताया कि वह अचानक से बॉलीवुड से गायब क्यों हो गई थी।

सोनम ने अपनी फिल्म त्रिदेव के गाने से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी थी लेकिन अचानक ही वह बॉलीवुड से दूर हो है और उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ता रहा।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए सोनम ने बताया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह फिल्म इंडस्ट्री के साथ ओटीटी पर भी डेब्यू करना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि वह फाइनली मुंबई वापस आ गई हैं। 3 साल पहले ही आना चाहती थी लेकिन यह नहीं हो पाया और महामारी की चलते चीजें सेट करने में थोड़ा वक्त लगा। एक्ट्रेस ने बताया कि बॉलीवुड छोड़ने की वजह से मेरी शादी थी क्योंकि मैंने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी और राजीव पर जानलेवा हमला हो गया था, जिसके चलते मैं भारत छोड़कर लॉस एंजिलिस चली गई। इसके बाद हम स्विट्जरलैंड में सेटल हुए लेकिन 15 साल बाद हमारा डाइवोर्स हो गया। यही कहा जाता है कि दोनों के अलग होने की वजह भी अंडरवर्ल्ड डॉन का इंवॉल्वमेंट है।

सोनम 50 साल की हो गई है और 30 साल पहले ही वो इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। उनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है मुझे कभी भी कोई दिक्कत नहीं हुई। मैं यंग थी और सभी मुझे बच्चे की तरह ट्रीट करते थे मैंने 30 सालों में पूरी दुनिया घूमी है और पूरा समय अपने बेटे गौरव को दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट भी बनाया है जहां उन्होंने अपने बारे में लिखा कि 14 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काम शुरू करने के बाद 17 में मैंने रिटायरमेंट ले लिया। 18 की उम्र में मैं कहीं खो गई और 3 दशक के बाद वापस मिली हूं.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म