Bigg Boss 16: घर की बत्ती बुझते ही लिपलॉक करती नजर आई लड़कियां, हैरान हुए कंटेस्टेंट



Updated: 29 December, 2022 11:41 am IST

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में होने वाले ड्रामे के बीच एक और नया ड्रामा देखने को मिला जब घर की दो कंटेस्टेंट एक दूसरे को किस करती हुई नजर आई। अब आप यह सोचेंगे कि किस करना तो नॉर्मल सी बात है लेकिन इन दोनों ने एक दूसरे को गालों पर किस नहीं किया बल्कि यह लिप लॉक करती हुई नजर आई। यह देखकर वहां मौजूद दूसरे कंटेस्टेंट काफी हैरान रह गए।

घर में एक दूसरे से लिप लॉक श्रीजीता डे (Sreejita De) और सौंदर्या शर्मा (Saundarya Sharma) ने किया। घर की लाइट बंद होने के बाद सौंदर्य और श्रीजीता एक दूसरे के साथ मस्ती कर रहे थे। उनका साथ वहां पर शिव (Shiv) और अब्दु (Abdu) भी मौजूद थे। मस्ती करते करते दोनों लड़कियों ने लिप लॉक किया। देखकर अब्दु और शिव हैरान रह गए दोनों ने उनसे भी ऐसा ही करने को कहा लेकिन लड़कों का कहना था कि हम ऐसा नहीं करेंगे हम लड़कियों को ही किस करेंगे।

इसके बाद सौंदर्या की शिव के साथ हेल्दी फ्लर्टिंग भी देखी गई जहां उन्होंने उनके गाल पर केस किया इसके बाद अब्दु को भी गाल पर किस मिल ही गया। जहां शिव यह कहते दिखाई दिया कि अब हम दोनों अच्छे से सो सकेंगे। श्रीजीता की घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर वापस एंट्री हुई है और आने के बाद से ही उनकी सौंदर्या के साथ अच्छी बन रही है। अर्चना की वजह से दोनों में अनबन हो गई थी लेकिन अब वापस से इनकी दोस्ती हो चुकी है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म