फिल्म Kuttey पर रिलीज से पहले मंडराए संकट के बादल, राजस्थान हाईकोर्ट में दायर की गई अपील



Updated: 10 January, 2023 7:16 pm IST

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) के बेटे आसमान भारद्वाज अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म कुत्ते की रिलीज के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तब्बू (Tabu) समेत कई सितारे नजर आने वाले हैं। लेकिन रिलीज से पहले फिल्म मुसीबतों में घिरी हुई नजर आ रही है। राजस्थान में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए हाईकोर्ट में अपील दायर की गई है। याचिका में बोला गया है कि फिल्म में पुलिस वालों के लिए उपयोग किए गए कुत्ते शब्द की वजह से उनकी छवि पर दाग लगाया जा रहा है।

याचिका में पुलिसकर्मियों से जुड़े अधिकार राइट टू लिव विद डिग्निटी के बारे में भी भी बात की गई है। 13 जनवरी को फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले 12 जनवरी को हाईकोर्ट की एकल पीठ इस मामले में सुनवाई करते वाली है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की ओर से ए सर्टिफिकेट हासिल करने वाली इस फिल्म को लेकर विरोध देखा जा रहा है।

फिल्म कुत्ते लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले तैयार की गई है। जिसमें अर्जुन कपूर के साथ तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, शार्दुल भारद्वाज, राधिका मदान और कुमुद मिश्रा मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म