Tunisha Sharma और Sheezan की मां के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल, परेशान दिखीं एक्ट्रेस



Updated: 03 January, 2023 12:31 pm IST

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामले में रोज नया खुलासा सामने आ रहा है। शीजान (Sheezan) के परिवार ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की जिसमे कई बातों का खुलासा किया गया। इसी बीच तुनिशा और शीजान की मां के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है।

इस ऑडियो में तुनीशा को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हो अम्मा, ये बात आप भी जानते हो। यही वजह है कि मुझे आपसे हर बात शेयर का मन होता है लेकिन इस बार मुझे क्या हो रहा है ये बात मैं नहीं जानती हूं।

इस ऑडियो के सामने आने के बाद यही कहा जा रहा है कि तुनीशा की आवाज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितनी परेशान थी। यूजर्स ने इस पर रिएक्शन देना भी शुरू कर दिए है। एक यूजर ने लिखा उनकी आवाज मुझे तोड़ रही है, उनकी आत्मा को शांति मिले। दूसरे का कहना था अगले जन्म में भगवान उनकी हर इच्छा पूरी करे। एक यूजर ने कहा कि क्या हुआ था ये भगवान जानता है लेकिन उसे न्याय मिलना चाहिए।

तुनिशा के केस में शीजान का परिवार और एक्ट्रेस की मां एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वनिता शर्मा का कहना है कि उनकी बेटी को कंट्रोल किया जा रहा था। वहीं शीजान के परिवार ने कहा है कि तुनिशा अपने परिवार से बहुत परेशान थी। उनकी मां उन्हें पैसों के लिए मोहताज बना देती थी और इसके अलावा बहुत सी बाते सामने आई है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म