Ashneer Grover ने खोली Shark Tank Season 2 की पोल, कही ये बात



Updated: 06 December, 2022 4:25 pm IST

इंडिया में इन दिनों शार्क टैंक के सीजन 2 की काफी चर्चा चल रही है। चर्चा के बीच इस शो के पहले सीजन के प्रतिभागी रहे अशनीर ग्रोवर ने ऐसे राज खोले हैं जो बहुत ही हैरान कर देने वाले हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शो के बारे में बात करते हुए सबसे पहले अशनीर ने बताया कि जो कहा जाता है कह हमें एक एपिसोड के लिए इतना लाखों रुपए दिया जाता है ऐसा कुछ भी नहीं है। हमें सिर्फ इस लिए अप्रोच किया गया था क्योंकि शार्क टैंक वाले यह जानते थे कि हमारे पास पैसा है और हम इन्वेस्ट भी करना चाहते हैं। दूसरी बात जो उन्होंने बताई वो यह कि शार्क टैंक के जितने भी जज थे वह लोगों के बीच फेमस नहीं थे और वह होना चाहते थे। यहां पर उन्होंने खुद का उदाहरण देते हुए बताया कि इंस्टाग्राम पर उनके 236 को नववर्ष थे और वह खुद भी 336 लोगों को फॉलो कर रहे थे यह सब सीजन वन के पहले की बात है।

साथ ही वो ये कहते भी दिखाई दिए कि इस शो के पास कोई खास बजट नहीं है। यही वजह है कि शो के ऑडिशन उनके घर पर किए गए। यहीं पर उनकी मुलाकात बोट वाले अमन से हुई और शुगर वाली विनीता आईआईएम में उनकी जूनियर रह चुकी हैं, उन्होंने उसे देखा है वह उसे जानते नहीं थे। उन्होंने यह भी कहा कि शार्क टैंक में आने से पहले उन्होंने इसका ओरिजिनल सीजन देखा भी नहीं था। उन्हें बस इतना पता था कि यह एक ऐसी चीज है जो आज की जनरेशन के बच्चों को पसंद आने वाली है।

अशनीर ने इन बातों से यह खुलासा कर दिया है कि शार्क टैंक एक लो बजट का शो है जैसे लोगों की तलाश करता है जो इसमें पैसा इन्वेस्ट कर सकते हैं लेकिन फेमस नहीं हैं। जज को लाखों रुपए दिए जाने की जो बात सामने आई थी उन्होंने उसे भी झूठा करार दिया है। यही कारण है कि वो सीजन 2 में नजर नहीं आने वाले हैं और उनकी जगह कार देखो वाले अमित जैन इस शो में नजर आएंगे।

शार्क टैंक 2 दिन शुरू होने से ठीक पहले अशनीर ने क्योंकि सारी पोल खोल कर रख दी है और बताया है कि वहां पर आखिरकार क्या होता है। इस तरह से शो से जुड़ी बातें सुनकर सभी लोग हैरान भी हो गए हैं। लेकिन इन्हें नकारा इसलिए नहीं जा सकता क्योंकि यह शो का हिस्सा रहे एक व्यक्ति ने ही बताई है। शो के सीजन 2 की बात करें तो इसको तैयारी हो गई है और दर्शकों को इसके आने का इंतजार भी है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म