Puma India पर जमकर भड़की Anushka Sharma, ये है मामला



Updated: 20 December, 2022 3:25 pm IST

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। वो अपनी किसी फिल्म या प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि गुस्से के चलते सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस का यह गुस्सा एक फेमस ब्रांडेड कंपनी पर निकला है।

https://www.instagram.com/p/CmVzZGZPksR/?utm_source=ig_embed&ig_rid=62bd1970-245a-4f11-a15a-3ab3ac69cded

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने प्यूमा इंडिया पर अपना गुस्सा निकाला है। कंपनी की ओर से अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें शेयर की गई है जिसमें उन्होंने ब्रांड के कपड़े पहने हुए हैं। अपनी इन तस्वीरों को बिना इजाजत के इस्तेमाल किए जाने पर अनुष्का बुरी तरह भड़क गई हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा कि प्यूमा इंडिया आप मेरी तस्वीरों को बिना इजाजत के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं, आप इन तस्वीरों को हटा दें।

इस पोस्ट के सामने आने के बाद भी कंपनी ने इन तस्वीरों को नहीं हटाया है और अनुष्का ने एक वीडियो शेयर किया है जो प्यूमा इंडिया का ही है। ऐसे में अब यह कोई मार्केटिंग स्ट्रेटजी है या बात कुछ और है यह कह पाना मुश्किल है।

प्यूमा इंडिया की ब्रांड अंबेसडर करीना कपूर है और हो सकता है कि किसी मार्केटिंग स्ट्रेटजी के चलते अनुष्का की तस्वीरों को उपयोग किया गया हो क्योंकि विराट कोहली ने इन तस्वीरों को लाइक किया है। फिलहाल एक्ट्रेस के कंपनी पर भड़के जाने के बाद से ब्रांड को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म