अनुपम मित्तल ने साधा अश्नीर ग्रोवर कर निशाना, Shark Tank India 2 के बारे में कही ये बात



Updated: 30 December, 2022 6:23 pm IST

रियालिटी शो शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) अपने दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। 2 जनवरी से दूसरा सीजन शुरू होने वाला है और दर्शकों को बेसब्री से इसका इंतजार है। इसी बीच इस शो के शार्क अनुपम मित्तल ने पहले सीजन में शार्क रहे अश्नीर ग्रोवर को लेकर बहुत सी बातें कही हैं।

अनुपम मित्तल ने कहा कि शार्क की कुर्सी पर बैठ कर आपको इंटरप्रेन्योर के नए बिजनेस आइडिया और प्लान को अच्छे से सुनना होता है और समझना होता है। अगर आपको कोई चीज पसंद नहीं आ रही है तो उसे सामने वाले को समझाने या रियलिटी चेक करवाने के दौरान आपको अपनी सीमा में रहना बहुत जरूरी होता है। उन्होंने यह भी कहा कि इसी कारण से इस बार सीजन में कई सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/Clv2brILACW/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

Shaadi.com के को फाउंडर अनुपम मित्तल ने इशारों इशारों में यह भी कहा कि किसी का बिजनेस आइडिया पसंद ना आने पर उसकी आलोचना करना आपको बढ़ा व्यक्ति नहीं बनाता है। बता दें कि पिछले सीजन में अश्नीर ग्रोवर को बिजनेस आइडिया प्लान पसंद नहीं आने पर बुरे तरीके से बात करते हुए देखा गया था। कई बार वो अपने सख्त रवैया के कारण सुर्खियों में भी बने हुए थे। बातों ही बातों में अनुपम मित्तल ने यह भी कहा है कि किसी को भी अपमानित करना स्वीकार करने लायक बात नहीं है और जो ऐसा करता है वह शार्क की कुर्सी को डिजर्व नहीं करता।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म