Anil Kapoor ने 35 साल पहले साउथ सिनेमा पर कही थी ये बात, कहा था- अनपढ़



Updated: 24 December, 2022 1:41 pm IST

अनिल कपूर (Anil Kapoor) को हाल ही में कुछ बॉलीवुड स्टार्स और साउथ स्टार्स के साथ एक डिस्कशन का हिस्सा बनते हुए देखा गया। इस दौरान आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव जैसे कलाकारों के साथ साउथ इंडस्ट्री के दुलकर सलमान और ऋषभ शेट्टी भी मौजूद थे। यहां पर साउथ वर्सेस बॉलीवुड के संबंध में बात की गई। जब यह सामने आया कि साउथ में आज भी स्टाफ को लोग भगवान की तरह पूछ रहे हैं लेकिन बॉलीवुड स्टार्स का स्टारडम खत्म हो गया है। इस पर रिएक्शन देते हुए अनिल कपूर ने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि मैं इस बारे में बात करने के लिए सही व्यक्ति नहीं हूं।

2023 में अनिल कपूर (Anil Kapoor) को इस इंडस्ट्री में 40 साल पूरे हो जाएंगे ऐसे में उनका यह कहना लोगों को हजम नहीं हो रहा है। अपनी जिंदगी में बहुत सारा स्टारडम देख चुके अनिल कपूर ने इस बारे में क्यों कुछ नहीं कहा यह जानकर सब हैरान हैं।

अनिल कपूर ने आज भले ही साउथ वर्सेस बॉलीवुड की बात पर चुप्पी साध रखी हो लेकिन इस बारे में वह 35 साल पहले ही बहुत कुछ बोल चुके हैं। 1979 में फिल्म हम तुम्हारे में छोटे से किरदार से अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन बतौर हीरो उन्हें पहला काम तेलुगू फिल्म वंश वृक्षम में मिला था। इसके अलावा उन्होंने साउथ की और भी फिल्मों में काम किया लेकिन फिर हिंदी सिनेमा में पहचान मिलने के बाद हो उस और नहीं गए।

आज से 35 साल पहले बात करते हुए अनिल कपूर ने कहा था कि मुंबई के लोग साउथ के सिनेमा को कम आंकते हैं लेकिन
इन्होंने पूरे देश की जनता का इंटरटेनमेंट किया है इन्हें भले ही क्रूड कहा जाता है लेकिन यह सब को पसंद आते हैं। अनिल ने कहा था कि यह फिल्म इंटेलिजेंट लोग बनाते हैं और कुछ इस तरह से बनाते हैं कि अनपढ़ लोगों को भी यह समझ आ जाती है। टेक्निकल फिनिश भले ही मुंबई की फिल्मों की तरह नहीं होती हो लेकिन फिर भी हमें इन्हें कम नहीं समझना चाहिए। कपूर की बात कहीं ना कहीं सच साबित हुई और बीते कुछ दिनों में लगातार साउथ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरा।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म