अपनी इज्जत बचाने के लिए Ananya Panday ले रहीं हैं फेक आर्टिकल्स का सहारा



Updated: 13 December, 2022 3:17 pm IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को लेकर इन दिनों कुछ न्यूज़ वेबसाइट पर अलग-अलग तरह की खबरें छापी जा रही है। खबरों में कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे को लेकर जो खबरें सामने आ रही है कि उन्होंने फिल्में फ्लॉप होने के चलते अपनी फीस कम कर दी है ऐसा कुछ भी नहीं है। इसी के साथ उन्हें एक सुपरस्टार की बेटी कहकर बुलाया गया है।

एक मीडिया साइट में यह लिखा गया है कि सुपरस्टार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे कहा गया है। इसी के साथ ये लिखा गया है कि वो अपनी फीस कम नहीं कर रही हैं बल्कि अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा उनकी ओर भी कई तारीफें इस तरह के कुछ आर्टिकल्स में की गई है।

जबकि कुछ दिनों पहले अनन्या पांडे के बारे में कई तरह की जानकारी सामने आज थी। जिसमे एक्ट्रेस की एक्टिंग को लेकर जमकर मजाक बनाया जा रहा था। इसके अलावा हमेशा नेपोकिड का सपोर्ट करने वाले करण जौहर ने ये कहा था कि वो अब किसी भी नेपो किड का सपोर्ट नहीं करेंगे। इन लोगों को तगड़ी फीस लेने की जगह ये सोच लेना चाहिए कि इनकी मार्केट वैल्यू क्या है।

फिलहाल बॉलीवुड की जो हालत चल रही है।उससे भी साफ तौर पर जाहिर है कि साउथ फिल्में और उनके रीमेक ही चल पा रहे हैं। ऐसे में इस तरह के आर्टिकल्स जो एक तरह से जनता की मेहनत की कमाई को खर्च करवाने के लिए चलाए जा रहे हैं, ये कहा तक सही हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म