एक हादसे ने बदल डाली आशिकी गर्ल Anu Agarwal की जिंदगी, जानें पूरी कहानी



Updated: 16 January, 2023 8:30 pm IST

फिल्म आशिकी से फेमस हुई एक साधारण से नैन नक्श और सांवले रंग की अदाकारा अनु अग्रवाल ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव का सामना किया है। एक समय ऐसा भी आया जब उनकी पूरी जिंदगी बदल गई।

अनु अग्रवाल के फिल्म आशिकी के बाद गजब की सफलता मिली। आलम ये था कि उनके घर के बाहर डायरेक्टर्स की लाइन लगी रहती थी। लेकिन एक दिन ऐसा आया कि उनका एक्सीडेंट हो गया और ये बहुत ही भयावह था।

इस एक्सीडेंट के बाद अनु डेढ़ महीने तक कोमा में रहीं। उनके चेहरे की हालत बहुत बुरी हो चुकी थी और 3 सालों तक उन्हें कुछ भी याद नहीं आया। जब तक वापस सारी बातों का एहसास हुआ तब तक फिल्मी करियर पूरी तरह से खत्म हो चुका था। अनु ने यहीं हार नहीं मानी उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा अपनाया और इसके बाद योग अकादमी शुरू की। वो लाखों लोगों को योग सीखा चुकी हैं।

हाल ही में उन्हें एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए देखा गया। उन्होंने कहा कि मेरे दो जन्मदिन है एक 11 जनवरी को आता है और दूसरा 2 अक्टूबर को आता है जिस दिन में मौत के चंगुल से बाहर निकल कर आई थी। उन्होंने कहा कि मेरा भयानक एक्सीडेंट हुआ था और डॉक्टर्स को लगा था मैं नहीं बचूंगी। इसके बाद में 3 साल तक बहुत बुरी हालत में रही और मैं सब कुछ भूल चुकी थी। डॉक्टर्स का कहना था कि मैं ज्यादा समय नहीं रहूंगी लेकिन मैंने धीरे धीरे रिकवर किया और मैं इसे अपना दूसरा जन्म मानती हूं।

जब मैं खुद को हिल करने के लिए योग का सहारा लिया तब एक साधु ने मुझे संन्यास लेने को कहा था। मुझे लगा वो मुझे जानते नहीं है इसलिए ऐसा बोल रहे हैं लेकिन मैंने कुछ समय बाद संन्यास लिया और फिर कई लोगों की योग के जरिए मदद की। फिर मैंने अनु अग्रवाल फाउंडेशन की शुरुआत की और लोगों की मदद की। अब मुझे फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं और मैं देखती हूं कि कौन सी स्क्रिप्ट मुझे अच्छी लगेगी। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी कहानी एक किताब में भी लिखी है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म