Amit Sadh को sushant की मौत से लगा था गहरा झटका, सुसाइड का किया था प्रयास



Updated: 23 December, 2022 12:33 pm IST

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से ना सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि पूरा देश हिल गया था। उनके तमाम चाहने वाले सदमे में चले गए थे। ऐसा ही हाल हुआ था सुशांत के को स्टार रहे अमित साध (Amit Sadh) का, एक्टर की मौत से वह सदमे में चले गए थे और उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने चार बार सुसाइड की कोशिश भी की है और इसके बारे में उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है।

अमित साध ने बताया कि सुशांत भले ही मेरे बेस्ट फ्रेंड ना हो लेकिन वह और राजकुमार राव मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और उनके बारे में कोई कुछ कहता है तो मैं नहीं सुन सकता हूं। बता दें कि इन तीनों ने फिल्म काई पो छे में साथ काम किया था।

एक्टर ने बताया कि सुशांत की मौत से कुछ महीने पहले मैं एक व्यक्ति से मिला था जो उसे जानता था। मैंने उससे सुशांत का नंबर मांगा तो उन्होंने कहा कि सुशांत ने अपने सभी नंबर बदल लिए हैं और खुद को सभी से दूर कर लिया है। मैंने सोचा कि मैं उसके घर चला जाऊंगा लेकिन उस व्यक्ति ने मुझे ऐसा करने से मना कर दिया और मुझे आज भी अफसोस है कि मैं सुशांत से नहीं मिल सका। अमित ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद मैं सदमे में चला गया था और मुझे लगा था कि यह इंडस्ट्री बहुत मुश्किल भरी है और मैंने इसे छोड़ने का फैसला ले लिया था। उन्होंने कहा कि मंत्री स्मृति ईरानी ने इस समय में मेरा साथ दिया और मुझे समझाइश दी तब कहीं जाकर मैं खुद को संभाल सका।

अमित साध यह कहते दिखाई दिए कि वह खुद अपनी जिंदगी में चार बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुके हैं। वो अच्छी तरीके से जानते हैं कि जो व्यक्ति इस तरह का कदम उठाता है उसका माइंडसेट किस तरह का होता है और उसके दिल में क्या बातें चल रही होती है। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें उन्हें काई पो छे के अलावा और भी कई फिल्मों में काम किया है और इसके अलावा वो ओटीटी पर काफी एक्टिव है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म