Amala Paul को मंदिर में नही दिया गया प्रवेश, एक्ट्रेस ने कही ये बात



Updated: 18 January, 2023 3:46 pm IST

अमाला पॉल (Amala Paul) साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उनके साथ एक ऐसा वाकया हुआ है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस को एक मंदिर में प्रवेश देने से मना कर दिया गया जिसके बाद उन्होंने अपना दुख साझा किया है।

एक्ट्रेस को केरल के एर्नाकुलम में तिरूवैरानिकुलम महादेव मंदिर में सितारों ने प्रवेश देने से मना कर दिया। जिस पर एक्ट्रेस का कहना है कि उनके साथ धार्मिक भेदभाव किया गया है। एक्ट्रेस मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंची थी जहां उन्हें अंदर जाने से यह कहकर रोक दिया गया कि सिर्फ हिंदुओं को ही मंदिर परिसर के अंदर जाने की अनुमति है।

एक्ट्रेस ने बताया कि मंदिर में एंट्री ना दिए जाने की वजह से उन्हें बाहर खड़े होकर ही देवी के दर्शन करने पड़े। उन्होंने मंदिर के विजिटर रजिस्टर में अपना अनुभव भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि हम 2023 में पहुंच गए हैं लेकिन आज भी धार्मिक भेदभाव मौजूद है मैं उम्मीद करती हूं कि यह सब बहुत जल्द खत्म होगा और सभी को एक ही दृष्टि से ट्रीट किया जाएगा।

मामले में मंदिर के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने सिर्फ नियमों का पालन किया है मंदिर सचिव ने इस बारे में बताया है कि ऐसा नहीं है कि दूसरे धर्म के हिंदू अनुयायी मंदिर नहीं आ रहे हैं लेकिन जब भी कोई बड़ा नाम मंदिर में प्रवेश लेता है तो विवाद खड़ा हो जाता है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म