Aleksander Alex ने खोला Disha Patani के साथ अपने रिश्ते का सच, कही ये बात



Updated: 12 December, 2022 2:11 pm IST

एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले कई महीनों से उन्हें एलेग्जेंडर एलेक्स (Aleksander Alex) के साथ देखा जा रहा है. जिम जाना हो या फिर पार्टी करनी हो दोनों हमेशा साथ नजर आते हैं. इसी बीच अब एलेक्स ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात करते हुए बताया है कि आखिरकार सच्चाई क्या है.

दिशा पाटनी (Disha Patani) और एलेक्स के लिंक अप की खबरें उस समय सुर्खियों में आई थी जब एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से अलग हुई थी. ये हमेशा एक दूसरे को सोशल मीडिया पोस्ट और स्टोरी में भी टैग करते हैं. इस बारे में एलेग्जेंडर का कहना है कि वह 7 सालों से भारत में है और मुंबई में रहने के दौरान उनकी मुलाकात एक्ट्रेस से हुई थी जो अपने कदम इंडस्ट्री में बढ़ा रही थी.

उन्होंने कहा कि हम साल 2015 में साथ रहते थे उस वक्त दिशा किसी एजेंसी के साथ जुड़ी हुई थी. मैं अपने एक दोस्त के साथ रूम शेयर कर रहा था और हम दोनों फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव है यही कारण है कि हमारी दोस्ती गहरी हो गई. हम साथ में जिम जाने लगे और फिर लंच डिनर भी साथ में होने लगा.

एलेक्स ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का जिक्र करते हुए कहा कि हम सब एक दूसरे को करियर के शुरुआती दिनों से जानते हैं. लिंकअप की खबरों को लेकर उनका कहना था कि उन दोनों के बीच कभी भी इस बारे में कोई भी दिक्कत नहीं आई है. वो ये कहते दिखाई दिए कि हमें इस तरह की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वहीं दिशा और टाइगर के ब्रेकअप पर उनका कहना है कि लोग कोई नहीं होते उनके बारे में कुछ कहने वाले. उन्होंने यह भी कहा कि वह दिशा और टाइगर दोनों के ही दोस्त हैं.

दिशा (Disha) के साथ अपने लिंकअप की खबरों पर एलेक्स ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि हमारी निजी जिंदगी के बारे में लोग तुक्का लगा रहे हैं, लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि आखिरकार उन्हें हमारी जिंदगी में दखल ही क्यों करना है. उन्हें इससे

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म