हेरा फेरी में अक्षय कुमार ही निभाएंगे राजू का किरदार, मेकर्स से चल रही बातचीत



Updated: 06 December, 2022 4:11 pm IST

इतने दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई बॉलीवुड की फेमस कॉमेडी फ्रेंचाइजी हेरा फेरी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बीते दिनों से जो खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने फिल्म छोड़ दी है और उनकी जगह कार्तिक आर्यन को फिल्म में लिया गया है। इस खबर के बाद अब यह जानकारी सामने आई है कि अक्षय कुमार फिर से फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। मेकर्स ने उनसे बातचीत शुरू कर दी है।

कुछ दिनों पहले यह खबर सामने आई थी कि अक्षय कुमार का कहना है कि स्क्रिप्ट की कुछ चीजें उन्हें पसंद नहीं आई है और क्रिएटिव डिफरेंस के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी है। इसके बाद यह भी पता चला था कि अक्षय के इस बयान से मेकर्स नाराज थे इसलिए अक्षय के किरदार को रिप्लेस किया गया था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि मैं अक्षय कुमार को वापस लेने के लिए मेकर्स की ओर से कोशिश की जा रही है।

पिछले कुछ दिनों में साजिद नडियादवाला और अक्षय कुमार एक दूसरे से 10 से ज्यादा बार मिल चुके हैं वह फिल्म के बारे में बातें कर रहे हैं। स्क्रिप्ट में जो बदलाव किए जाने हैं उन पर भी चर्चा की जा रही है और अक्षय कुमार मेकर्स कि इस अप्रोच को सपोर्ट भी कर रहे हैं। वर्क फ्रेंड की बात करें तो अक्षय कुमार की पिछली पांच फिल्में फ्लॉप रही है और अब वह जल्द ही कैप्सूल गिल,गोरखा, सेल्फी जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, उनके पास और भी कई प्रोजेक्ट हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म