सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बना रहे हैं Akshay Kumar, जानें कब होगी रिलीज



Updated: 05 December, 2022 1:15 pm IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों पर अक्सर फिल्म बनाते दिखाई देते हैं। टॉयलेट एक प्रेम कथा के जरिए जहां उन्होंने महिलाओं को होने वाली परेशानी के बारे में लोगों को बताया था। वहीं पेडमैन के जरिए वह सेनेटरी पैड को लेकर लोगों में जागरूकता भी फैला चुके हैं। एक ऐसा विषय है जिसके बारे में कम बात की जाती है वह है सेक्स एजुकेशन।

अक्षय कुमार हाल ही में एक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए। जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने सेक्स एजुकेशन के सब्जेक्ट को चुना है। अक्षय कुमार ने कहा कि यह सब्जेक्ट बहुत जरूरी है और इस फिल्म पर वह काम कर रहे हैं। एक्टर ने कहा कि मैं चाहूंगा कि दुनिया के सभी स्कूलों में इसे पढ़ाया जाए ताकि लोगों को सही समय पर जानकारी मिल सके।

फिल्म को बनने में अभी थोड़ा समय है और अक्षय का कहना है कि यह अप्रैल या मई तक सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे सामाजिक फिल्में करना पसंद है और यह कमर्शियल सक्सेस वाली फिल्में नहीं होती लेकिन मुझे इनसे संतुष्टि मिलती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक के बाद एक अक्षय की कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। उनके करियर को बुलंदियों पर पहुंचाने वाली कई फ्रेंचाइजी भी उनके हाथ से निकल गई है जिसमें वेलकम और हेराफेरी सहित आवारा पागल दीवाना शामिल है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म