हेयरस्टाईल को लेकर फिर से ट्रोल हुई Aishwarya Rai, Jaya Bachchan का भी बना मजाक



Updated: 24 January, 2023 12:50 pm IST

बीते दिनों इंडस्ट्री के दिग्गज सुभाष घई (Subhash Ghai) का जन्मदिन था। इस खास मौके पर इंडस्ट्री के तमाम सितारे उनकी बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या राय, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन समेत और भी लोग इस पार्टी में नजर आए। लेकिन एक बार फिर लोगों ने ऐश्वर्या और जया को सोशल मीडिया पर रोल करने की कोशिश की है।

https://www.instagram.com/reel/CnxKI5Yjyqo/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) यहां पर ब्लू कलर का सूट पहनकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ पहुंची थी। जहां एक बार फिर उनकी हेयर स्टाइल को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस को एक ही है स्टाइल में बार-बार देखकर वह पक चुके हैं। एक यूजर ने कहा कि अगर आपको हेयरस्टाइल नहीं बदलना है तो अपना ड्रेसिंग सेंस बदल लीजिए। वहीं कुछ लोगों ने अभिषेक के साथ उनकी केमिस्ट्री को फेक भी बताया है।

जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी इस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची थी और पार्टी के बाद सुभाष घई खुद उन्हें कार तक छोड़ने के लिए बाहर आए थे। यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि इनके आसपास रहने वाले लोगों को सतर्क रहना चाहिए क्योंकि यह कभी भी भड़क जाती है। ऐसा इसलिए कहा गया क्योंकि बीते काफी वक्त से जया बच्चन को किसने किसी बात पर लोगों पर भड़कते हुए देखा जा रहा है। कुछ यूजर्स उन्हें बॉयकॉट करने की बात भी कहते दिखाई दिए।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म