आफताब ने आरी से किए थे श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े, अटॉप्सी में हुआ खुलासा



Updated: 14 January, 2023 2:54 pm IST

दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) मर्डर केस में नया खुलासा सामने आया है। जंगल से मिले बॉडी के टुकड़े की जांच करने के बाद यह सामने आया है कि इन्हें लोहा काटने वाली आरी से काटा गया था। 23 हड्डियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार की गई है। सभी को आरी से काटे जाने की जानकारी सामने आई है। एम्स की ओर से पुलिस को रिपोर्ट जारी कर दी गई है जिसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक आरोपी आफताब से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने महरौली और दिल्ली के जंगली इलाकों से कुल 23 हड्डियां बरामद की थी और इन सभी की जांच पड़ताल करने के बाद इन्हें आरी से काटे जाने के सबूत मिले हैं। आरी से अगर किसी चीज को काटा जाता है तो उसमें निशान रह जाते हैं और जंगल से मिली हड्डियों में भी इसी तरह के निशान पाए गए हैं।

महरौली के जंगल से अलग-अलग जगह से मिली हड्डियों का डीएनए टेस्ट किया जा चुका है और यह पता चल चुका है कि यह शव के टुकड़े श्रद्धा के ही हैं। वहीं फ्लैट में मिले खून के धब्बों का भी डीएनए टेस्ट किया गया है और वह भी श्रद्धा के पिता से मेल खाते हैं।

बता दें कि आफताब ने 10 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी थी और 2 दिन तक उसके शव के टुकड़े करता रहा और इसके बाद 18 दिनों तक उन्हें अलग-अलग जगह ठिकाने लगाया। 26 नवंबर को पुलिस ने आफताब को हिरासत में ले लिया था और वह अभी भी पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की जांच जारी है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म