Anurag Kashyap को झूठा और जहरीला बोलते नजर आए Abhay Deol, कही ये बातें



Updated: 24 January, 2023 11:27 am IST

फिल्म अभिनेता अभय देओल (Abhay Deol) और फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के बीच इन दिनों आरोप-प्रत्यारोप का दौर देखा जा रहा है। अब अभय देओल ने अनुराग कश्यप को झूठा और जहरीला करार दिया है। यह उन्होंने अपनी फिल्म ट्रायल बाय फायर के प्रमोशन के दौरान कहा है।

अनुराग कश्यप ने अभय देओल के बारे में बात करते हुए कहा था कि फिल्म देव डी में उनके साथ काम करना बहुत ही दर्दनाक अनुभव था। वह देओल होने का फायदा उठाना चाहते थे और सारा ग्रुप पहाड़गंज में रहता था और उन्हें फाइव स्टार होटल में रहना होता था। अनुराग ने यह भी कहा था कि वह आर्टिस्टिक फिल्मों के अलावा अन्य फिल्मों में भी काम करना चाहते थे और अपने नाम का फायदा लेना चाहते थे इसलिए मेकर्स ने उनसे दूरी बना ली।

अनुराग कश्यप के इन आरोपों पर अब अभय देओल ने प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि उन्होंने मेरे बारे में बहुत झूठ फैला है पहला झूठ तो यह है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने फाइव स्टार होटल मांगा जबकि उन्होंने खुद मुझसे कहा था कि आप तो देओल हो आपको 5 स्टार में रहना चाहिए। अभय ने कहा कि अनुराग कश्यप ने उन्हें बहुत कुछ सिखा दिया है जिसके चलते उन्होंने जहरीले लोगों से दूर रहने का निर्णय लिया है। एक्टर ने यह भी कहा कि मेरे बारे में यह सब बातें बोलने के बाद उन्होंने मुझे सॉरी का मैसेज भी भेजा था जिसे मैंने मान लिया था क्योंकि मैं उनके खिलाफ कोई प्रोफेशनल एजेंडा नहीं रखना चाहता।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म