Abdu Rozik ने Shiv को मारा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो



Updated: 04 January, 2023 4:36 pm IST

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में हर दिन कोई ना कोई नया धमाल देखने को मिलता है। कभी यहां कंटेस्टेंट एक दूसरे से दोस्ती और प्यार निभाते दिखाई देते हैं तो कभी एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। एक बार फिर शो से शेयर किया गया एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

ये वीडियो शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और अब्दु रोजीक (Abdu Rozik) का है जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में शिव अब्दु को छेड़खानी करते दिखाई दे रहे हैं और उनका यह अंदाज थोड़ा रोमांटिक है। अब्दु भी अपने नटखट अंदाज में उनसे बचने की कोशिश कर रहे हैं।

दोनों की मस्ती यहां तक तो ठीक थी लेकिन फैंस उस समय हैरान हो गए जब अब्दु ने शिव को थप्पड़ जड़ दिया। अपनी हंसी मजाक के बीच अब्दु अचानक ही शिव को थप्पड़ मार देते हैं और यह देखकर लोगों का कहना है कि शिव के प्यार का अब्दु ने बुरी तरह से जवाब दिया।

घर में रोज नए-नए ड्रामे हो रहे हैं इस बीच पिछले हफ्ते जब कैप्टंसी टास्क हुआ तब अधिकतर लोग अब्दु के समर्थन में दिखाई दिए। कैप्टेंसी के इस टास्क के संचालक साजिद थे और उन्होंने तमाम तरह के हथकंडे अपनाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर अब्दु को कैप्टन बना दिया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म