रितेश-जेनेलिया को दिए गए 120 करोड़ के लोन की होगी जांच, मंत्री ने दिए आदेश



Updated: 02 December, 2022 2:58 pm IST

बॉलीवुड के फेमस कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया पर 120 करोड़ के लोन मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। कपल ने अपनी कृषि कंपनी के लिए अलग-अलग बैंकों से यह लोन लिया है, जिस पर भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं ने सवाल उठाए थे। इसी के चलते महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे ने जांच के आदेश दिए हैं।

अर्बन कोऑपरेटिव बैंक से इस कंपनी को 4 करोड़, लातूर डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक से 61करोड़ और एक बार फिर 55 करोड़ रुपए का लोन अप्रूव किया गया। कुलमिलाकर 120 करोड़ के इस लोन की जांच करने की मांग की गई है।

कंपनी को दिए गए इस लोन को लेकर बीजेपी के नेताओं ने कई सवाल उठाए थे। महाराष्ट्र लातूर के जिलाध्यक्ष गुरुनाथ मागे ने इस मामले में जांच की मांग की थी। इस मामले में ये देखा जाएगा की सहकारी बैंक ने लोन की प्रोसेस के दौरान किसी नियम का उल्लघंन तो नहीं किया है।

बता दें कि बॉलीवुड के फेमस कलाकार होने के साथ रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं। उनके दोनों भाई भी पॉलिटिक्स में हैं। वहीं रितेश बॉलीवुड सहित मराठी सिनेमा में भी एक्टिव हैं। वहीं उनकी पत्नी जेनेलिया भी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म