दस मिनट में डेढ़ करोड़, अंबानी की सगाई में Mika Singh की चांदी



Updated: 31 December, 2022 2:18 pm IST

मीका सिंह (Mika Singh) बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने पहचाने सिंगर हैं। उनके गाने फैंस को बहुत पसंद आते हैं और अपने हर परफॉर्मेंस के लिए वह करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं। अंबानी परिवार की हाल ही में आयोजित की गई पार्टी में भी उन्हें परफॉर्म करते हुए देखा गया। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने एक करोड़ से ज्यादा रुपए चार्ज किए है।

हाल ही में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ सगाई की गई है। एंटीलिया में आयोजित की गई इंगेजमेंट की पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। इस पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट से लेकर कई लोगों को देखा गया था। सिंगर मीका सिंह भी इस पार्टी में नजर आए थ और उनकी एक वीडियो सामने आई है जहां वह कपल के लिए परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो सामने आने के बाद इससे लेकर तरह-तरह के दावे किए जाने लगे हैं। सोशल मीडिया पर यह चर्चा चल रही है कि मीका सिंह ने इस पार्टी में की गई अपने 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 1.5 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है। हालांकि, इस बारे में सिंगर या फिर अंबानी परिवार की ओर से कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर लगातार जारी है और यह कहा जा रहा है कि सिर्फ 10 मिनट में अंबानी परिवार ने मीका सिंह की चांदी कर दी है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म