इस वजह से Namrata shirodkar ने छोड़ी एक्टिंग, 17 साल बाद खोला राज



Updated: 19 December, 2022 4:45 pm IST

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata shirodkar) एक वक्त का जाना पहचाना नाम हैं। मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। अपने करियर के पीक पॉइंट पर आने के बाद नम्रता ने अचानक ही एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। उन्होंने तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) से शादी कर ली और अब उन्होंने बताया कि उन्होंने एक्टिंग करियर क्यों छोड़ा।

एक्ट्रेस ने बताया कि साल 2000 में फिल्म के सेट पर मिलने के बाद हमने 2005 में शादी कर ली और मैं फैमिली में बिजी हो गई। उन्होंने बताया कि मैंने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मैं मॉडलिंग से बोर हो गई थी। एक्टिंग चुनने के बाद मुझे ये प्रोफेशन अच्छा लगा। लेकिन मैं थोड़ी आलसी हूं अगर मैंने अपने करियर पर ध्यान दिया होता तो आज परिस्थिति कुछ और होती।

नम्रता ने बताया कि मैं इस बात को बुरा नहीं बोल रही हूं, महेश से शादी करना मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत पल था। इसके बाद मां बनना भी बहुत खूबसूरत था। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टिंग करियर उन्होंने भले ही छोड़ दिया हो लेकिन आज वो एक प्रोड्यूसर बन चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म मेजर प्रोड्यूस की थी। इसके अलावा वो महेश बाबू का सारा काम भी संभालती हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म