Akshay Kumar के बेटे को एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने रोका, सामने आई वजह



Updated: 06 January, 2023 6:30 pm IST

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसी शख्सियत है जिन्हें देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में जाना जाता है। इन सब के बावजूद भी उनके बच्चे लाइमलाइट की दुनिया से काफी दूर है। अक्षय कुमार के बेटे आरव को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर उन्हें सीआईएसएफ के जवानों ने रोक लिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CnCw_-to9yN/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c886e347-4943-4be6-b9f4-3f3787d5467b

सामने आए वीडियो में आरव ब्लू टीशर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं। वो जैसे ही एयरपोर्ट पर एंट्री करने लगते हैं सीआईएसएफ का एक ऑफिसर उन्हें रोकता है और डॉक्यूमेंट दिखाने के लिए कहता है वह बकायदा अपने डॉक्यूमेंट दिखा देते हैं जिसके बाद उन्हें जाने के लिए कह दिया जाता है। यह वीडियो देखकर लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर ने कहा कि इस बच्चे में ऐसा क्या है जो इसे सुरक्षा प्रणाली से प्रतिरक्षा दी जा रही है जबकि इसके पिता को कि इन सब से गुजरना पड़ता है। इसके अलावा और भी कई कमेंट इस वीडियो पर किए जा रहे हैं।

आरव भाटिया की बात करें तो वह यूके में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं उन्हें फिल्मी दुनिया में कोई इंटरेस्ट नहीं है और वह फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं और शायद वह इसी से रिलेटेड पढ़ाई कर रहे हैं। इस बारे में अक्षय कुमार ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान जानकारी दी थी।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म