तस्लीमा नसरीन को मुंहतोड़ जवाब देते नजर आए Abhishek Bachchan, लेखिका ने डिलीट किया ट्वीट



Updated: 23 December, 2022 8:02 pm IST

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अगर कोई उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करता है तो वह उसे मुंहतोड़ जवाब देते दिखाई देते हैं। हाल ही में लेखिका तस्लीमा नसरीन ने अभिषेक बच्चन के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि अमिताभ बच्चन को लगता है कि उनका बेटा सबसे अच्छा है और उसमें सारे टैलेंट है। ट्वीट वायरल होते ही अभिषेक ने इस पर अपना रिएक्शन देकर अच्छा खासा जवाब दिया है।

तस्लीमा नसरीन ने लेटेस्ट ट्वीट किया है उसमें उन्होंने लिखा कि अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। उन्हें लगता है कि उनके बेटे के अंदर सारा टैलेंट है और उनका बेटा सबसे अच्छा है। अभिषेक अच्छे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह अमित जी की तरह टैलेंटेड हैं।

तस्लीमा के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा कि आप एकदम सही कह रहे हैं। मेरा कोई भी टैलेंट उनके या फिर किसी और चीज में उनके बराबर बिल्कुल भी नहीं है वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेंगे और मुझे उनका बेटा होने पर गर्व है। अभिषेक बच्चन के अलावा सुनील शेट्टी ने भी रेड हार्ट इमोजी पोस्ट करते हुए बिना बोले ही बहुत कुछ कह दिया है। इसके बाद तस्लीमा नसरीन ने अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया है।

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को हाल ही में उनकी फिल्म दसवीं के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है। इस सीरीज को भी बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अभिषेक बच्चन को प्रोत्साहित भी किया था।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म