सलमान खान की फैमिली में हो रही अब Nepotism पर बातें?



Updated: 18 November, 2021 5:29 pm IST

यह एक ऐसी खबर है, जिसे पचाना थोड़ा मुश्किल लगता है। लेकिन जब बॉलीवुड का कोई खान या उसका कोई रिश्तेदार नेपोटिज्म पर बातें करे तो फिर आपको बताना तो बनता है। सलमान खान के परम प्रिय जीजाश्री हैं आयुष शर्मा जो फिल्म अंतिम में उनके साथ दिखने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने जो कहा वह सुनकर वाकई मेरे कानों को यकीन नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने कहा इसलिए मैं आपको बता रहा हूं। उनका कहना है कि अंतिम की शूटिंग के पहले वह इस बात को लेकर बहुत परेशान थे कि सलमान खान को इस फिल्म में नहीं होना चाहिए। लोग क्या बातें करेंगे। लोग नेपोटिज्म वाला एंगल लेकर आएंगे। लोग कहेंगे कि वह मेरे करियर को बनाने में मदद कर रहे हैं।

जीजा श्री का कहना है कि इन बातों से चिंतित होकर वह ‘खान खानदान’ के पास गए। वह अपनी पत्नी अर्पिता के पास भी गए और कहा कि प्लीज सलमान खान को मना कर दो कि वह यह फिल्म न करें। लेकिन सलमान नहीं मानें। यह सलमान की जिद थी कि वह इस फिल्म में काम करना चाहते हैं और उन्होंने इसलिए इसमें काम किया और अब जब वह इस फिल्म के रैशेज देख रहे हैं, तो उन्हें लग रहा है कि सलमान ने वाकई बहुत अच्छा निर्णय लिया। आयुष ने यह भी कहा कि कुछ लोग हैं जो ट्वीट करते हैं नेपोटिज्म पर। ऐसे लोग फिल्म देखने न भी आए तो क्या फर्क पड़ता है लेकिन ज्यादातर लोग सलमान को देखकर खुश होंगे।

अब सोचिए कि सलमान खान के परिवार में नेपोटिज्म को लेकर ऐसी बातें होती हैं। यह सच जब एक इंटरव्यू के दौरान बाहर आया तो हमें पता चला कि परिवार नेपोटिज्म पर क्या सोचता है। वह कहते हैं  कि सिर्फ 5000 ट्वीट हैं। इस बारे में तो कोई फर्क नहीं पड़ता। आयुष कहते हैं कि मैंने तो बहुत कन्विंस करने की कोशिश की कि भाई सलमान खान आएंगे तो फिर नेपोटिज्म की बातें होंगी। अभी वैसे भी नेपोटिज्म की बातें चल रही हैं। लोग कहेंगे कि यह सब हो रहा है तो आप सोचिये कि किस तरह से बातों को घुमाया जाता है। नेपोटिज्म के पक्ष में माहौल बनाया जाता है।

मैं सही शब्दों में बताता हूं कि उन्होंने क्या कहा, ‘I was against the idea of hitting Salman bhai back on the screen. It’s big seniority jump. I didn’t want him to do the film and I told him that. In fact I went to all the people in the family to convince him not to do it. It was also because I was doing something completely different from loveyatri and also the other thing was with his presence whether I will be able to do justice to the film and match up to this hysteria’. He said, ‘he talked to Arpita and Arpita spoke to Salman khan about it but the tiger actor didn’t step back. Today when I look back I am really grateful, he put that kind of trust in me’.

मतलब कितनी कहानियां बनाई जा रही हैं। सबको मालूम है कि करोड़ों रुपए लगकर जब फिल्म बनेगी और एक नॉनस्टार फेस को लॉन्च किया जाएगा और फैमिली में एक स्टार फेस होगा तो वह उसमें काम करेगा ही। फिर इन सब बातों की क्या जरूरत है। लेकिन यह खबर बनाने के लिए कि देखो हमें भी नेपोटिज्म की फिक्र है। हमको भी यह लगता है कि यह सब बातें ऐसी बनाई जाती है, ऐसे किस्से-कहानियां सुनाए जाते हैं लेकिन हम लोगों का भी फर्ज बनता है कि इस बारे में जानें कि नेपोटिज्म को लेकर इन फैमिली में बातें क्या होती हैं।

आप लोग इस पर अपनी क्या राय रखते हैं, मुझे जरूर बताइएगा और मैं आपको एक बात और बता दूं कि सलमान खान को एक कैंपेन के लिए रोप-इन किया जा रहा है कि वह लोगों को बताएं कि कोरोना के खिलाफ वैक्सीनेशन कितना इम्पोर्टेन्ट है। मुझे नहीं लगता है कि हमें अपना जीवन बचाने के लिए वैक्सीन लगानी है, यह बात सलमान खान कहेंगे तभी समझ आएगा। क्या हमारे पास इतनी बुद्धि, अक्ल, दिमाग नहीं है या हमारे देश की जनता का दिमाग स्तर इतना गिरा हुआ है कि उनको यह समझने के लिए भी एक फिल्म स्टार लगता है, एक पॉपुलर चेहरा लगता है या उनका सो-कॉल्ड फेवरेट स्टार लगता है जो आकर कहेगा कि अपनी जान बचाना चाहते हैं तो वैक्सीन लगवा लीजिए। इस बात को सोचिए, गौर कीजिए और मुझे कमेंट कीजिए। मैं आपके कमेंट्स पढ़ने का इंतजार कर रहा हूं।

Also Read Story

Heeramandi में नजर आएंगे बॉलीवुड के ये खूबसूरत नगीने, सामने आया फर्स्ट लुक

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म